Wednesday, May 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अखिलेश यादव ने मनाया खजांची का जन्मदिन

अखिलेश यादव ने मनाया खजांची का जन्मदिन

इटावाः जन सामना संवाददाता। नोट बन्दी के दौरान बैंक की लाइन में खड़ी एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था उस बच्चे का बैंक बालों ने खँजांची नाम रख दिया था, जिसका यूपी के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव ने सैफई हवाई पट्टी पर जन्म दिन मनाया और बताया कि ये वही महिला का बच्चा है जिसनेे नोट बन्दी के दिन एक बच्चे को जन्म दिया था और उस बच्चे का नाम खजांची रख दिया गया था। नोट बन्दी पर पूर्व मुख्यमन्त्री अखलेश यादव ने कहा मोदी जी ने कहा था कि नोट बन्दी से काला धन वापस आएगा और हर किसान हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, इसीलिए आम जनता लम्बी लाइन में लग गयी इस दौरान कई लोगों की मौत भी हो गयी थी, जनता को लगा कि हमारे खाते में 15 लाख आ जाएंगे लेकिन कुछ भी नहीं आया और भ्रष्टाचार भी खत्म नहीं हुआ।
गुजरात के चुनाव के बारे में कहा जो लोग गुजरात में विकास की बात करते है वो लोग रमजान, दिवाली, कब्रस्तान, श्मशान घाट की विकास की बात करते हैं जो लोग जाति धर्म के नाम पर लड़ते हैं क्या वो विकास करते हैं। जाति विकास की बात भाजपा करती है इसी लिए हम गुजरात की जनता से कहते है कि इन झूठे लोगों की मदद न करें।
निकाय चुनाव में बीजेपी की बेईमानी की बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में एक किन्नर चुनाव लड़ रही थी उस किन्नर को हराने के लिए 5 बार मुख्यमंत्री जनसभा करने गए और किन्नर को बेईमानी से हरा दिया और बेईमानी से कई जगह के चुनाव भी जीते।
योगी जी जिस प्रतियाशी के लिए जिस वार्ड में वोट डालने गए उस वार्ड का प्रत्याशी ही हार गया जिस सभासद के लिए वोट मांगने गये वो सभासद भी हार गया।